कंगना बोली गौ मांस खाने में कुछ गलत नहीं है !!


(1) कंगना का यह ट्विट कहता कि -- गौ मांस खाने में कुछ गलत नहीं है !!
यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि, कंगना को गौ मांस भक्षण का इस तरह सार्वजनिक समर्थन करने की कोई जरूरत नहीं थी !! न तो यह उसके पेशे की मांग है और न ही उसकी यह बाध्यता है कि वह हिन्दुओ की भावना को इस तरह आहत करे।
.
उसे युवाओं को गौ मांस भक्षण के लिए प्रेरित करने की कोई जरूरत नहीं थी !! साथ ही कंगना रनौत ने गौ हत्या पर प्रतिबन्ध लगाने के क़ानून का हमेशा विरोध किया है !!
.
दरअसल, कंगना को मिशनरीज द्वारा संचालित पेड मीडिया का समर्थन चाहीये। गाय को लेकर पेड मीडिया के प्रायोजको के 4 उद्देश्य है :
.
(1.1) वे भारत के युवाओ को गौ मांस खाने के लिए प्रेरित करना चाहते है
(1.2) वे गौ मांस भक्षण को "सामाजिक स्वीकार्यता" दिलाना चाहते है
(1.3) वे भारत में से देशी गाय की नस्ल को ख़त्म करना चाहते है
(1.4) वे गाय का इस्तेमाल करके हिन्दू-मुस्लिम तनाव भड़काना चाहते है
.
कंगना रनौत को पेड मीडिया का सकारात्मक कवरेज चाहिए और इसीलिए वह गौ कशी एवं गौ मांस भक्षण के समर्थन में इस तरह के बयान देती है। और एवज में पेड मीडिया के प्रायोजक यह सुनश्चित करते है कि कंगना को सकारत्मक मीडिया कवरेज एवं फ़िल्मो में काम मिले।
.
और कंगना की तरफ से गौ रक्षक चाहे तो भाड़ में जा सकते है।
.
(2) जब 18 सितम्बर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किये गए हमले में हमारे 19 सैनिक शहीद हो गए थे तो कंगना ने पाकिस्तान का बॉयकॉट करने और उनके साथ जारी कला, फ़िल्मी आदि संबंधो को ख़त्म किये जाने का विरोध किया था !!
.
.
see, the thing is that right now we are very overwhelmed with the loss of our soldiers. so the country is mourning in in that grief and it's very hard to be objective right now. but we hope the love and art prevails. but right now we can't expect people to be objective when such a big loss. we have to deal with.
.
सीधे लफ्जो में कहें तो - हमें भावनाओं में बहकर पाकिस्तानी अभिनेताओं पर प्रतिबन्ध नहीं लगाने चाहिए !!
.
और कंगना की तरफ से वे लोग भाड़ में जा सकते है जो पाकिस्तानी अभिनेताओ पर प्रतिंबध लगाने की मांग कर रहे थे !!
.
और इसी कंगना ने 2018 में पाकिस्तानी अभिनेताओं पर बेन का समर्थन किया, क्योंकि भारत में तब तक पेड मीडिया के प्रायोजक हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव काफी बढ़ा चुके थे, और कंगना इस लहर पर सवारी करना चाहती थी !!
.
(3) कंगना रनौत को पेड मीडिया में सकारत्मक कवरेज मिलने की एक बड़ी वजह यह है कि, उसकी फिल्मों में युवतियों को शराब का सेवन करने के लिए प्रेरित करने वाले दृश्य होते है।
.
(a) 30 सेकेण्ड का यह वीडियो देखें - https://youtu.be/IcMUB8qY-qo?t=76
.
(b) 30 सेकेण्ड का एक वीडियो यह भी देखें - https://www.youtube.com/watch?v=YR-m00jMN-M&t=58
.
(c) 2 मिनिट का एक वीडियो और - https://www.youtube.com/watch?v=CuImU3SaqgY&t=30
.
ये सभी दृश्य युवतियों द्वारा शराब पीने को "सामाजिक स्वीकार्यता" दिलाने के लिए ठूंसे जाते है !! इससे युवतियों में शराब का सेवन बढ़ता है। शराब का उपभोग बढ़ने से दवा कम्पनियां पैसा बनाती है। क्योंकि शराब सेवन से लीवर, हार्ट कमजोर होकर स्वास्थ्य खराब हो जाता है, और दवाइयों की बिक्री बढती है !!
.
और फिर कंगना की तरफ से वे अभिभावक भाड़ में जा सकते है, जिनकी बच्चियों को शराब की लत लग चुकी है !!
.
यहाँ कम से कम एक बात तय है कि यदि कंगना रनौत जैसी गलीज अभिनेत्रियों का समाज में प्रभाव बढ़ेगा तो निश्चित रूप से आपके आस पास महिला नशेड़ियो की संख्या बढ़ जायेगी !!
.
तो आप स्वयं तय कर सकते है कि आपको किस प्रकार के कथित सशक्त समाज के लिए किस तरह की महिलाओं को बढ़ावा देना चाहिए।
.
मुझे सिर्फ कंगना ही नहीं, बल्कि परेश रावल से लेकर अक्षय कुमार, अजय देवकरण, आमिर खान, सलमान खान, सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करण जौहर, दीपिका पादुकोण से लेकर महेश भट्ट तक लगभग उन सभी बालीवुडिया कलाकारो से अत्यंत घृणा है, जो पैसे एवं करियर के लिए परदे पर गंदगी परोसते है !! ]
.
(4) समाधान : ऍफ़डीआई बढ़ने के साथ साथ वक्त के साथ परदे पर नंगई, फूहड़ता, अश्लीलता एवं संस्कृति का विद्रूप चित्रण बढ़ता जाएगा। मेरे विचार में जूरी कोर्ट लाये बिना इसे किसी भी तरह से रोका नहीं जा सकता।
.
———
.
शायद शराब और गौ मांस का प्रमोशन एक बड़ी वजह है कि कंगना रनौत RSS=BJP के कार्यकर्ताओ के काफी लोकप्रिय है !!
.
———

टिप्पणियाँ

Popular Post

RIGHT TO RECALL DRAFT

गेजेट क्या है, और प्रधानमंत्री इसकी सहायता से देश कैसे चलाते है ?

Right To Recall Movement

पेड मीडिया के प्रायोजको का एजेंडा